Banka News: बिजली के करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। अमरपुर शहर के श्याम सेठ गुड़ मिल परिसर में अवस्थित बैल्डिंग के दुकान में शुक्रवार की सुबह बिजली का करंट की चपेट में आने से दुकानदार की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर चौदह निवासी पंचु यादव रोजाना की भांति शुक्रवार की सुबह श्याम सेठ गुड़ मिल परिसर में अवस्थित बैल्डिंग की दुकान पर अपना दुकान खोलने गया था। दुकान खोलने के बाद पुजा करने के दौरान दुकान के अंदर पंखा की तार लगाने की क्रम में वह बिजली करंट की चपेट में आकर मुर्छित हो गया। दुकान में कार्य करवाने आये लोगों की नजर मुर्छित पड़े दुकानदार पर पड़ी। लोगों के द्वारा शोर मचाने पर आस पड़ोस के दुकानदार घटना स्थल पर पहुंच कर मुर्छित पड़े दुकानदार को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया जहां अस्पताल के चिकित्सा प्रभारी 

डॉक्टर रायबहादुर ने युवक को देखते ही मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत का सुचना मिलते ही मृतक की पत्नी रीना देवी समेत अन्य परिजन दहाड़ मारकर अस्पताल परिसर पहुंचा। मृतक के परिजनो की करूण रूदन देखकर अस्पताल परिसर में मौजूद लोगो की भी आँखे नम हो गई। घटना स्थल पर मौजूद वार्ड नंबर चौदह के पार्षद पति सह युवा समाजसेवी संतोष झा ने बताया कि मृतक काफी मृदुल स्वभाव का व्यक्ति था। मृतक के कुशल व्यवहार से वार्ड नंबर चौदह की जनता समेत अमरपुर प्रखंड के निवासी उनका काफी आदर करते थे। उन्होंने बताया कि मृतक अपने पीछे दो पुत्र तथा दो पुत्री को छोड़कर गये हैं। मृतक पंचु यादव ने अपने जीवन काल के दौरान एक पुत्री का विवाह कर दिया था। जबकि मृतक के अन्य बच्चे नितिश कुमार, अमीत क अर्चणा कुमारी पढ़ाई कर रही है। उन्होने बताया कि पंचु यादव की अकस्मात मौत से वार्ड नंबर चौदह की जनता पुरा तरह मर्माहत है। घटना के बाद मृतक के मौहल्ले में सन्नाटा पसरा हुआ है। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें