Mahagama News - प्रधान मंत्री के विचार से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी की ली सदस्यता- अशोक सिंह


ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)। बुधवार को  महागामा निवासी अशोक सिंह ने अपने आवास पर प्रेस वार्ता कर  भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की बात कही। 

साथ ही उन्होंने कहा कि आज  यशश्वी प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर एवं देश के बाहर जो देश की छवि बनी है उससे सारा देश प्रभावित है, और में भी उनके विचार धारा से अछूता नहीं रह पाया। उनके कार्य कुशलता  एवं अच्छे नेतृत्व से प्रभावित होकर  4 जुलाई को भारती जनता पार्टी का सदस्यता ग्रहण किया हुं।

साथ ही उन्होंने  बाबूलाल मरांडी को प्रदेश अध्यक्ष बनाने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का ह्रदय से धन्यवाद किया।

अशोक कुमार सिंह ने कहा कि बाबूलाल मरांडी के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर संगठन में एक नई धार आएगी। विशेषकर संथाल परगना में भाजपा का जनाधार और मजबूत होगा क्योंकि बाबूलाल मरांडी का संथाल परगना से पुराना नाता है बाबूलाल मरांडी जी का संथाल परगना कर्म भूमि रही है ।

बाबूलाल जी का संगठन का काफी अनुभव है उनका अनुभव आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनाव में काम आएगा और संगठन काफी मजबूत होगा।

बाबूलाल मरांडी जी का झारखंड में हर एक धर्म जाती समुदाय में पकड़ है गांव गांव के लोगो से उनका सीधा जुड़ाव है जिसका लाभ आने वाले चुनाव में पार्टी को मिलेगा और संगठन में मजबूती आएगी।


उन्होंने कहा कि  आज राज्य की स्थिति ठीक नहीं चल रही है आने वाले 2024 में लोक सभा का चुनाव फिर बाद  में विधान सभा  का चुनाव में  प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी  के नेतृत्व में भारती जनता पार्टी अपना परचम लहराएगी।


उन्होंने कहा कि वर्तमान में पार्टी द्वारा कई कार्यक्रम चला रखा है जिसमे में सक्रिय रूप से भाग लेकर पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं  1990 से समाज के लिए कार्य करते आ रहा हूँ इस बीच मुझे 2004 में बहुजन समाज पार्टी तथा 2019 में एआईएमआईएम पार्टी से चुनाव लड़ने का मौका मिला था लेकिन सफलता नहीं मिल सका।

मैं 1990 से लगातार समाज के बीच रह कर समाजिक कार्य करता चला आ रहा हूँ। आगे भी  पार्टी के नेतृत्व में काम करता रहूंगा।


               -   ब्यूरो प्रमुख ग्राम समाचार महागामा (गोड्डा)।

Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें