Bounsi News: दो दिवसीय रोजगार मेले का विधिवत हुआ समापन

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। बौंसी प्रखंड अंतर्गत सी एन डी  उच्च विद्यालय के प्रांगण में रविवार को दो दिवसीय रोजगार मेला का विधिवत समापन किया गया। दो दिवसीय रोजगार मेले में रविवार को भी अभियार्थियों की भारी भीड़ उमड़ी। दो दिवसीय रोजगार मेला में बांका, भागलपुर, मुंगेर के अलावा झारखंड के सीमावर्ती इलाकों के अभ्यर्थियों ने आवेदन दिया। मालूम हो कि दो दिवसीय रोजगार मेले का आयोजन रामकृष्ण ह्यूमन वेलफेयर सोसाइटी के द्वारा क्या गया था। जिसका विधिवत समापन रविवार को कर दिया गया। हालांकि दूसरे दिन भारी संख्या में अभ्यर्थी पहुंचे और विभिन्न पदों पर नौकरी के लिए आवेदन दिया। रोजगार मेला में पहले दिन से ज्यादा दूसरे दिन अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। संस्था के अध्यक्ष रंजीत चौधरी ने बताया कि, रोजगार मेला में कुल 2314 अभ्यर्थियों ने हिस्सा लिया। जिसमें कि 391 

अभ्यर्थियों को ऑफर लेटर दिया गया। सबसे ज्यादा अभ्यर्थी सिक्योरिटी सर्विस के लिए आवेदन दिए थे। 188 अभ्यर्थियों को जॉइनिंग लेटर दे दिया गया है। रोजगार मेला में गुड़गांव, सूरत, वडोदरा एवं पटना की कंपनी ने हिस्सा लिया। संस्था के अध्यक्ष ने कहा कि, रोजगार मेला के आयोजन को सफल बनाने में कटोरिया विधायक डॉक्टर निक्की हेंब्रम के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। उन्होंने बताया कि, भविष्य में भी कभी भी इस तरह की रोजगार मेला का आयोजन बांका जिले में किया जाएगा। मेले में कई समाजसेवी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। पेयजल की व्यवस्था की गई थी। इस अवसर पर राजीव लोचन मिश्रा, दिनेश सिंह, दिगंबर यादव, पुरुषोत्तम ठाकुर, मनमीत  साह, सत्यम पांडे,सुभाष पासवान,आशीष पासवान, उत्तरी मंडल अध्यक्ष अवधेश मिश्रा, मुन्ना साह सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें