Bounsi News: मामूली जमीन विवाद में हुए मारपीट में 4 लोग जख्मी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। मामूली जमीन विवाद में हुए मारपीट में 4 लोगों के जख्मी हो जाने का मामला सामने आया है। मामला बौंसी थाना क्षेत्र के अमोना गांव का बताया जाता है। मिली जानकारी के अनुसार अमोना गांव में मामूली जमीन विवाद को लेकर दो पक्ष में मारपीट हो गई। बताया जाता है कि, मारपीट की घटना में दोनों पक्ष के चार लोग जख्मी हो गए हैं। सभी जख्मियों का उपचार रेफरल अस्पताल बौंसी में डॉक्टर ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा किया गया। गंभीर रूप से जख्मी एक व्यक्ति को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है। गांव के स्वर्गीय चुन्नू मरांडी का पुत्र दीपल मरांडी ने अपने ही पड़ोसी पर मारपीट 

का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि, खेत में रोपाई के लिए धान का बिचड़ा डाला गया था। जिसको पड़ोसी छोटेलाल हेंब्रम के द्वारा खेत जोत कर बिछड़ा को बर्बाद कर दिया गया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट की घटना हुई। मारपीट में दिपल मरांडी के अलावा गणेश हेंब्रम की पत्नी शोभा रानी मरांडी, पुष्पा हेंब्रम और गणेश हेंब्रम को भी चोट लगी है। वहीं दूसरे पक्ष के छोटेलाल हेंब्रम सहित अन्य को भी चोट लगी है। सभी का रेफरल अस्पताल में उपचार किया गया। मामले में दोनों पक्ष के द्वारा आवेदन देने की बात बताई गई है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें