Banka News: बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक अधेड़ को उतारा मौत के घाट, क्षेत्र में दस्तक

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र अंतर्गत टुघरो हाट से चौबटिया जाने वाले सड़क में केडिया गांव निवासी 50 वर्षीय तेज नारायण राय का शनिवार की सुबह अज्ञात अपराधियों द्वारा तेजधार हथियार से गला रेत कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी हो कि तेज नारायण राय शुक्रवार को केडिया गांव निवासी कारू दास के साथ कारू दास के बहन के घर बांका थाना क्षेत्र अंतर्गत नोनियाबहार गांव गया हुआ था. रात्रि में वर्षा होने के कारण घर वापस नहीं लौट पाया कारू दास एवं तेज नारायण राय दोनों कारू दास के बहन के घर रुक गया भोर उठ दोनों व्यक्ति घर वापस आने को लेकर चला इसी बीच टुघरो हाट के पास लाल रंग ग्लैमर गाड़ी में सवार मुंह में गमछा लपेटे दो अज्ञात अपराधियों ने पीछा कर मोटरसाइकिल में धक्का मार गिरा दिया। और गिरते ही दोनों अपराधियों ने तेज नारायण राय पर धारदार तेज हथियार से वार करते हुए गर्दन को रेत डाला। तेज नारायण राय के साथ चल रहे कारू दास ने बताया अपराधी मेरे तरफ भी मेरी हत्या करने को दौड़ा मैं गिड़गिड़ा कर अपनी जान की भीख मांगी।तेज नारायण राय की हत्या कर अपराधी अपने लाल रंग के ग्लैमर गाड़ी से फरार हो 




गया। घटना की सूचना इलाके में फैलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस उम्र थाना पुलिस को दी पुलिस सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचे और कागजी प्रक्रिया करते हुए लाश को पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया।उधर परिजनों में कोलाहल मचा हुआ है मृतक तेज नारायण राय की पत्नी मीना देवी पुत्री जया कुमारी पुत्र मंतोष कुमार संतोष कुमार बहन जयंती देवी के अलावा अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है कारू दास ने बताया कि अपराधियों द्वारा धमकी दी गई है अगर तुम नाम बताया तो तुम्हारा भी इसी हथियार से हत्या कर देंगे घटना के बारे में किसी को नहीं कहने के शर्त पर मुझे छोड़ा गया है। मैं घटनास्थल से दौड़ भाग कर तेज नारायण राय के परिजनों को आकर घटना की जानकारी दी। फुल्लीडुमर थाना की पुलिस के द्वारा बताया गया कि परिजनों की ओर से अभी किसी प्रकार का आवेदन नहीं दी गई है। आवेदन प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज कर ली जाएगी। इस घटना को लेकर इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें