Banka News: बकाया पैसा मांगने पर मारपीट कर किया घायल ग्राहक,स्थिति गंभीर

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत पुनसिया बाजार में शुक्रवार की रात्रि दुकान से लिए गए बकाया पैसे मांगने के विवाद में ग्राहक एवं दुकानदार में जमकर मारपीट हुई। मारपीट के क्रम में किराना दुकानदार चाचा एवं भतीजा दोनो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसे देख परिजनों ने दोनों जख्मी को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रजौन पहुंचाया गया। वहीं चाचा की स्थिति गंभीर देख डॉक्टर ने मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया। जहां वह इलाजरत है। घटना की जानकारी किराना दुकानदार रवि कुमार केसरी ने रजौन पुलिस को दी।घटना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी सपरिवार भाग गए. वहीं इस घटना को लेकर 

पुनसिया बाजार के दुकानदारों के बीच काफी रोष है।जानकारी के अनुसार पुनसिया बाजार हटिया परिसर में किराना दुकान चलाने वाले रवि कुमार केसरी ने दुकान का बकाया पैसा मांगने के लिए बगल के ही गली में रहने वाले जंधन मंडल के घर पर गया। तो जंधन मंडल अपने तीन बेटे रोहित मंडल, राहुल मंडल,रंजन मंडल उनकी पत्नी, बेटी सभी मिलकर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। बचाने के लिए आए चाचा धर्मेंद्र केसरी को भी बुरी तरीके से लाठी डंडे से पीट कर जख्मी कर दिया. बकाया नहीं देने के ख्याल से जान मारने की नियत से हमला करने का आरोप लगाते हुए थाने में आवेदन दिया है। इस बाबत थानाध्यक्ष ने बताया की पीड़ित द्वारा आवेदन प्राप्त हुआ है मामले की छानबीन की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें