Banka News: महिला की हत्या के मामले में गुत्थी सुलझाने में उलझी पुलिस

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जयपुर थाना क्षेत्र के लकरामा पंचायत अर्न्तगत पतलिखा गांव की एक दो बच्चे की माँ चाँदनी देवी उम्र 24 वर्ष के सास सावित्री देवी व पति विजय यादव ने मार कर हत्या कर दी है।साथ ही मृतक के दो बच्चे को लेकर घर से फरार हो गया है। मृतक के दो बच्चे पूजा कुमारी उम्र 05 वर्ष ओर आर्यन कुमार उम्र 03 वर्ष है। मृतक के भाई प्रमोद यादव घर भोक्ताकुरा  के फर्द बयान पर पति विजय यादव पिता प्रसादी यादव व सास सावित्री देवी घर पतलिखा थाना जयपुर वाले पर मार कर मौत के घाट उतार देने का आरोप लगा कर आवेदन दिया है।मृतक के भाई प्रमोद यादव ने बताया कि इनकी बहन मृतक चॉदनी देवी ने आज 

बारह बजे के लगभग मायके वाले को फोन पर बताया था कि पति विजय यादव व सास सावित्री देवी मार पीट कर रही है।जब वह खबर पाकर बहन के ससुराल पतलिखा पहुँचे तो बहन की शव घर में जमीन पर पड़ा मिला और पति,सास ने मृतक के दोनों बच्चे को लेकर फरार हो चुके थे।मृतक के भाई ने बताया की जिजा सराबी था।जो दारू पीकर घर मे लड़ाई करते रहता था। जबकि मृतक का ससुर प्रसादी यादव कलकत्ता में मजदूरी करता है।जानकारी के अनुसार भोक्ताकुरा गांव के प्यारेलाल यादव की पुत्री थी।जिनकी शादी 2014 में हुई थी।इस मामले को लेकर जयपुर पुलिस छानबीन कर रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें