Rewari News : विधायक चिरंजीव राव ने कटला बाजार और वैद्यवाड़ा में जनसंपर्क अभियान चलाया

रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने अपने जनसंपर्क अभियान के तहत वार्ड नंबर 14 के कटला बाजार और वार्ड नंबर 18 के वैद्यवाडा में पहुंच कर जनसंपर्क किया और लोगों की समस्याएं सुनी। यहां पहुंचने पर लोगों ने विधायक चिरंजीव राव का फूल माला व पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया। विधायक चिरंजीव राव ने अपने पुत्र के कुआँ पूजन के लिए सभी व्यापारियों को निमंत्रण दिया। सभी ने निमंत्रण स्वीकार करते हुए दल बल के साथ आने का आश्वासन दिया।



स्थानीय लोगों ने बताया शहर में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। बाजार में बेसहारा पशु घूमते हैं, ना बिजली समय पर, ना पानी समय पर और सीवर ओवरफ्लो हो रहे हैं, लोगों के बीपीएल कार्ड काट दिए हैं। वहीं व्यापारियों ने बताया एक तो महंगाई की मार ऊपर से सरकार ने जीएसटी जैसे व्यापारी विरोधी निर्णय हमें थोप दिए हैं। इतना करने के बाद सुरक्षा राम भरोसे चल रही है। आए दिन व्यापारियों के साथ वारदात हो रही है।

विधायक चिरंजीव राव ने कहा मौजूदा सरकार में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। जो रिश्वत दे रहा है उसका काम हो रहा है बाकी लोगों को दर-दर की ठोकर खानी पड़ रही हैं। विपक्ष में होने के नाते आपकी सभी समस्याओं को विधानसभा में पूरे जोर-शोर से रखूंगा। प्रधानमंत्री जी रेडियो पर मन की बात करते हैं और चुनाव रैलियों में अपनी बात करते हैं लेकिन जनता की बात कभी नहीं करते हैं। चुनाव में भी विकास की नहीं बल्कि हिंदू मुस्लिम और चीन पाकिस्तान की बात करते हैं। 

इस मौके पर आयोजक मोनू राव, कटला बाजार प्रधान रामचंद्र, व्यापारी प्रमोद, विनोद गुप्ता, मुकेश महाजन, पुरुषोत्तम, सतीश सैनी, प्रशांत भारद्वाज, पार्षद दिलीप माटा, सोनू मोदी, पार्षद चन्दन, पार्षद लोकेश यादव, पार्षद सुरेश शर्मा, पार्षद सुरेश सैनी, पार्षद नरेश हजारीवास, पूर्व चेयरमैन शकुंतला भांडोरिया, पूर्व पार्षद रामअवतार छाबड़ी, सुनील राव रानी की ड्योढ़ी, बीर सिंह प्रधान, परमानंद सैनी, सतदेव आदि मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें