Rewari News : आस्था कुंज बाल गृह में केक काटकर मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जन्मदिन मनाया



हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का 70 वा जन्मदिन रेवाड़ी में आस्था कुंज बाल गृह में बच्चों के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया। हरियाणा बाल कल्याण परिषद चंडीगढ़ की उपाध्यक्ष परिशा शर्मा की मौजूदगी में आस्था कुंज के बच्चों के साथ केक काटकर सीएम का जन्मदिन मनाया और ईश्वर से उनकी दीर्घायु की कामना की।





हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर का शुक्रवार को हर्ष उल्लास के साथ 70 वां जन्मदिन मनाया गया। सीएम खट्टर के जन्मदिन पर जगह-जगह कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में रेवाड़ी के बाल गृह आस्था कुंज में बच्चों के साथ सीएम मनोहर लाल खट्टर का जन्मदिन केक काटकर मनाया गया। 



कार्यक्रम में हरियाणा बाल कल्याण परिषद की उपाध्यक्षा परिशा शर्मा ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। बाल भवन और आस्था कुंज के अधिकारियों ने गुलदस्ता बैठकर उनका स्वागत किया। इस मौके पर पारीसा शर्मा ने आस्था कुंज के अनाथ बच्चों के साथ सीएम खट्टर का जन्मदिन मनाया और मुख्यमंत्री की लंबी उम्र की कामना की। 



उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर हरियाणा बाल कल्याण परिषद को दो करोड रुपए की ग्रांट जारी की है वास्तव में सराहनीय है वे अपनी ओर से उनका आभार व्यक्त करती है। 



इस मौके पर परीशा शर्मा ने बाल भवन के अंतर्गत चल रहे आस्था कुंज का निरीक्षण किया और बच्चों से बात की। परिषा शर्मा ने आस्था कुंज में चल रही गतिविधियों की जानकारी ली और बच्चों को दी जाने वाली सुविधाओं के बारे में भी बात की। 



आस्था कुंज में साफ सफाई और सुधार को लेकर अधिकारियों कर्मचारियों की सराहना की। 



उन्होंने कहा कि आज सीएम मनोहर लाल खट्टर का जन्मदिन आस्था कुंज के बच्चों के साथ मनाकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। इस मौके पर जिला बाल कल्याण अधिकारी वीरेंद्र सिंह, आस्था कुंज अधिकारी अजमेर सिंह गोदारा, बाल सुधार गृह इंचार्ज मुग्धा यादव सहित आस्था कुंज के कर्मचारी और बच्चे उपस्थित रहे। 
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें