Bounsi News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के बांका आगमन पर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के बांका आगमन पर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदार पर्वत स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप भव्य स्वागत किया। बांका विधायक रामनारायण मंडल, डॉ निक्की हेंब्रम, विधायक श्रेयसी सिंह, पवन कुमार यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेश कुमार मिश्रा सहित अन्य ने प्रदेश अध्यक्ष को बुके एवं फूल देकर स्वागत किया । इस अवसर पर उन्होंने  कहा कि  अपराध एवं भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा बिहार में चरम पर है और सुबे का मुखिया  प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। आज भाजपा का प्रखंड स्तर का अध्यक्ष भी उनसे बेहतर मुख्यमंत्री साबित हो सकता है।  साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भाजपा की सरकार यहां बनी तो अपराधी 

को मिट्टी में मिलाया जाएगा।  मुख्यमंत्री अपने उद्देश्य में पूरी तरह से विफल रहे हैं 17 साल तक भाजपा के रहमो करम पर वे मुखिया बने रहे 2024 एवं 2025 में उनका सुपड़ा साफ हो जाएगा।  उन्होंने कहा कि 2005 में 1000 शराब की दुकानें थी जिसे बढ़ाकर उन्होंने 11000 कर दिया और फिर शराबबंदी कर दी।   गरीब आदमी शराब पीकर मर रहा है आज बिहार में कहीं भी शराब आसानी से उपलब्ध हो रहा है तो फिर यह कैसा शराबबंदी है?  आज बगल में केंद्र  सरकार द्वारा हवाई अड्डा का निर्माण कराया गया जबकि उन्होंने बिहार में आज तक जमीन उपलब्ध नहीं कराए ताकि हवाई अड्डे का निर्माण हो सके।  पूरे राज्य को इन्होंने 20 साल पीछे धकेल दिया है।  कहीं भी उद्योग धंधे नहीं है। आज केंद्र सरकार के राशि से मंदार में 53 करोड़ का विकास हुआ है जबकि भागलपुर दुमका  निर्माण शीघ्र शुरू होने जा रहा है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें