Bounsi News: जय प्रभा महिला विकास केंद्र की संस्थापिका का मनाया गया जन्मदिवस

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। जय प्रभा महिला विकास केंद्र, कल्हाजोड, बौंसी की संस्थापिका,कर्मठ व  प्रसिद्ध समाजसेविका स्व बिमला देवी जी का जन्मदिन सोमवार को हर्ष व उल्लास के साथ मनाया गया है। इस अवसर पर वॉलीबॉल टूर्नामेंट और चित्र प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। संस्थान के आयोजन कर्ता ने बताया कि इस मौके पर संस्थान में अध्ययनरत ग्रामीण छात्र छात्राओं के बीच कई प्रतियोगिता आयोजित किए गए चित्रांकन प्रतियोगिता में बच्चों ने एक से बढ़कर एक चित्र बनाएं। वहीं खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न श्रेणियों में बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले बच्चों को संस्थान के द्वारा पुरस्कार देकर उनका उत्साहवर्धन किया 

गया। इस मौके पर संस्थान के सदस्य के अलावे कई पदाधिकारी और स्थानीय ग्रामीण भी मौजूद थे। इस प्रतियोगिता में बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं अभिभावकों ने कहा कि, ऐसे प्रतियोगिता के आयोजन से बच्चों ने प्रतिभा का विकास होता है। जयंती के अवसर पर संस्थान को सजाया संवारा गया था। साथ ही इस संस्थान के लोगों ने उनके बताए सद मार्ग पर समाज सेवा का संकल्प लिया। सभी ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए। कार्यक्रम में अनंत कुमार साह अध्यक्ष जिला परिषद भागलपुर, सीमा साह पूर्व मेयर नगर निगम भागलपुर, गोपालनाथ प्राध्यापक व विभागाध्यक्ष आयुर्विज्ञान महाविद्यालय वीएचयू सुधा साह, सचिव जयप्रभा महिला विकास केन्द्र गायञी देवी, उपाध्यक्ष जयप्रभा, महिला विकास केन्द्र डा विभा गोपाल, सञी रोग विशेषज्ञ वाराणसी एवं आदि लोग मौजूद थे।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें