Bounsi News: रेल की पटरी चोरी करते हुए रंगे हाथों 6 चोर गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। हंसडीहा भागलपुर रेल खंड के लीलावरण गांव समीप रेलवे की पुरानी पटरी को चोरी करते हुए 6 लोगों को आरपीएफ ने मंगलवार को गिरफ्तार किया है। जबकि मौके से 2 ट्रेलर और एक हाइड्रा को भी जप्त किया गया है और साथ में रेलवे की चोरी कर ले जा रही पटरियों को भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार चोरों की पहचान ट्रेलर चालक मध्यप्रदेश के मंझौली थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुआ नंबर 1 के निवासी रामबीर केवट के पुत्र शिवपूजन केवट, बिहार के छपरा जिला के पानापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसा गांव के पृथ्वी राय के पुत्र विपिन कुमार राय के अलावा हाइड्रा चालक सहित अन्य को 


गिरफ्तार किया गया है। रेलवे के पीडब्ल्यू आई विपिन कुमार ने बताया कि, वह सीएसएम मशीन लेकर रेलवे ट्रैक के जरिए बाराहाट की ओर जा रहे थे। विदित हो कि यह मशीन रेलवे लाइन की मेंटेनेंस के काम में आती है। इसी दौरान पीडब्ल्यू आई ने देखा कि, मंदार हिल और बाराहाट सेक्शन के बीच ट्रेलर और हाइड्रा पहले से खड़ी है। जिसे देखकर आरपीएफ इंस्पेक्टर रणधीर कुमार को सूचना दी गई। हाइड्रा पर 26 पीस लोहे की पटरी लोड की गई थी। आरपीएफ इंस्पेक्टर को सूचना देने के साथ-साथ रेलकर्मी केक की मेन को भी सूचना दी गई। जिसके बाद आरपीएफ इंस्पेक्टर के साथ भारी संख्या में पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और 6 लोगों को गिरफ्तार किया।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें