Bounsi News: ट्रैक्टर की चपेट में आने से 23 वर्षीय युवक की हुई दर्दनाक मौत,परिजनों में मचा कोहराम

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार 23 वर्षीय युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक की इलाज के क्रम में शुक्रवार को मायागंज अस्पताल में मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान बौंसी थाना क्षेत्र के सिमरा गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव के 23 वर्षीय पुत्र ओम कुमार के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार सिमरा गांव निवासी  युवक  तड़के अपनी  बाइक लेकर किसी कार्य से बौंसी की तरफ जा रहा था।  इसी क्रम में एक बालू  लदा  ट्रैक्टर डैम रोड से बौंसी की तरफ जा रहा था। बौंसी प्रखंड स्थित सिंचाई कॉलोनी के समीप ही बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया। बताया जाता है कि, बालू लदे ट्रैक्टर का लाइट ऑफ था। जिस वजह से बाइक सवार युवक को ट्रैक्टर नहीं दिखा।  इस हादसे में युवक बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीणों ने जख्मी युवक को रेफरल अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा के लिए 

File Photo
भागलपुर रेफर कर दिया। बताया गया कि, युवक के सर पर गहरी चोट लगी थी और काफी अत्यधिक मात्रा में रक्तस्राव हो रहा था।  रेफरल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक  ऋषिकेश सिन्हा ने इलाज के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए मायागंज रेफर कर दिया। भागलपुर मायागंज अस्पताल में युवक की मौत हो गई।  इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को  पोस्टमार्टम कराकर सौंप दिया। हालांकि इस बाबत अभी तक थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी। ब्रह्मदेव यादव के  दो पुत्रों में ओम बड़ा पुत्र था। जो टोटो चलाकर मां-बाप सहित अपना परिवार चलाता था। खर्च उठाता था। अपने छोटे भाई ऋषि कुमार को भी  पढ़ा रहा था।  अपने पुत्र की मौत से मां प्रतिमा देवी, बूढ़ी दादी बहन निशा और नीतू सहित अन्य परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें