Banka News: बाँका जिला की टीम ने भागलपुर को हराकर 20 रनों से किया पराजित

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। स्व रणधीर वर्मा अंतर जिला अंडर 19 क्रिकेट टूर्नामेंट के 10 वें लीग मैच में बाँका जिला की टीम ने भागलपुर को हराकर 20 रनों से पराजित कर दिया।यह मैच भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में खेला गया। इसी के साथ बाँका की टीम अंगिका जॉन में चैंपियन बन गई।138 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भागलपुर की टीम मात्र 117 रन पर सिमट गई। बाँका की भागलपुर, मुंगेर, जमुई सहित 

लक्खीसराय को पराजित कर चैम्पियन बनी। टीम के इस सफलता पर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों एवं क्रिकेट प्रेमियों ने प्रसन्नता व्यक्त की है और टीम को बधाई दी है। शुभकामना व्यक्त करने वाले में जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, पूर्व सचिव विष्णु चक्रवर्ती, जिला प्रवक्ता सुरेश प्रसाद यादव, सचिव राय जी, कन्हैया प्रसाद चौहान, पुनीत सिंह, प्रो विश्वजीत सिंह, समीर कुमार सिंह, लोहा सिंह, ओम प्रकाश यादव सहित अन्य खेल प्रेमियों ने दी।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें