Rewari News : दि हरियाणा अनुसूचित जाति पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक परिषद की बैठक आयोजित

ग्राम समाचार न्यूज़ : रेवाड़ी :: राजेश शर्मा :: दि हरियाणा अनुसूचित जाति पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक परिषद की एक बैठक मोहल्ला बाला सराय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष खुशीराम शर्मा ने की। इस मौके पर सभी वक्ताओं ने बैठक में अपने अपने विचार रखें। जिसमें आगामी 14 अप्रैल को भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती को लेकर चर्चा की गई। बैठक में 14 अप्रैल को भीमराव अंबेडकर की जयंती धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया गया। 



खुशीराम शर्मा ने भारत रत्न बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए व उनके द्वारा बताए गए मूल मंत्र पर चलने का आह्वान किया गया। खुशीराम शर्मा ने बताया कि बाबा साहब ने सामाजिक कार्य करते हुए लोगों को जागृत किया और कहा कि अपने अधिकारो को प्राप्त करें ताकि दलित समाज के लोगों का उत्थान व कल्याण हो सके। उन्होंने कहा कि डॉ भीमराव अंबेडकर संविधान निर्माता के साथ महान समाज सुधारक भी थे। उन्होंने विशेष तौर पर दलित व पिछड़ा वर्ग के साथ सभी वर्गों के कल्याण के लिए बहुत से कार्य किए। इसलिए सभी वर्गों के लोगों को उनकी जयंती बड़ी धूमधाम से मनानी चाहिए। 



इस अवसर पर धर्मेंद्र कुमार जांगिड़ जिला अध्यक्ष, रणजीत सिंह बागोरिया सिटी प्रधान, लीलाराम सोनी महासचिव, किशनलाल खींची, राम अवतार सैनी, जय किशन गेरा, राजेंद्र मखीजा, विजेंद्र सैनी, वासुदेव शर्मा व ललित अग्रवाल आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें