Rewari News : आम आदमी पार्टी ने ब्रज भूषण शरण सिंह पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की



आम आदमी पार्टी रेवाड़ी कार्यकर्ताओ ने रेसलिंग फेडरेशन आफ इंडिया के अध्यक्ष, मेंबर स्टेंडिंग कमेटी ऑफ रूरल डेवलपमेंट एंड पंचायती राज मंत्री पद धारक भारतीय जनता पार्टी के केसर गंज सांसद बृजभूषण शरणसिंह को तुरंत पदो से हटाए जाने तथा महिला खिलाडियों की शिकायत पर अविलंब एफ आई आर दर्ज कर हिरासत में लिए जाने की मांग की।

आम आदमी पार्टी रेवाड़ी कार्यकर्ता कुलदीप शर्मा ने भारत की पदक विजेता महिला खिलाडियों द्वारा रेसलिंग फेडरेशन आफ इंडिया के अध्यक्ष के खिलाफ महिला खिलाडियों ने जनवरी माह में   यौन शौषण का संगीन आरोप लगाते हुए केसर गंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह को तुरंत अध्यक्ष पद से बर्खास्त कर निष्पक्ष गहन जांच किए जाने की दिल्ली के जंतर -मंतर से मांग उठाई थी। केंद्र सरकार ने विभन्न खेलो के पूर्व खिलाडियों की जांच कमेटी बनाने की औपचारिकता पूर्ण कर कमेटी को जांच कर दो माह में रिपोर्ट देने को कहा था।              

आम आदमी पार्टी वरिष्ठ कार्यकर्ता कुलदीप शर्मा ने कहा कि जांच कमेटी को तीन माह से भी अधिक का समय गुजर जाने के बाद भी भाजपा के आरोपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की गई है।ओलंपिक पदक महिला  खिलाडियों ने रविवार से न्याय की गुहार लगाते हुए जंतर मंतर पर पुन धरना लगाते हुए बृजभूषण शरण सिंह पर नाबालिग महिला पहलवान का यौन शौषण किए जाने का आरोप लगाते हुए दिल्ली पुलिस को बृजभूषण शरण सिंह के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज किए जाने का आवेदन किया है। जंतर मंतर पर बैठी महिला पहलवान खिलाड़ियों ने सरकार द्वारा जनवरी माह में बनाई गई जांच कमेटी पर भी की गई शिकायत पर लीपा पोती की जाकर बृजभूषण शरण सिंह को बचाए जाने का गंभीर आरोप लगाया है।  रेवाड़ी आम आदमी पार्टी नेता कुलदीप शर्मा ने भी जंतर मंतर पर बैठी देश की प्रतिष्ठित महिला पहलवान खिलाडियों की मांगों का समर्थन करते हुए बृजभूषण शरण सिंह को  तुरंत रेसलिंग फेडरेशन आफ इंडिया के अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जाने, कानूनी प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किए जाने की मांग उठाई है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें