Rewari News : श्रीराम जनसेवा ग्रुप ने दो ओर गरीब बेटियों की शादी करवाई



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जिला के युवा समाजसेवियों की टीम ने एक बार फिर सराहनीय कार्य करते हुए गांव नांगल मूंदी व हरजीपुर में दो बेटियों की शादी में सहयोग करते हुए 36 हजार की राशि कन्यादान के रूप में सौंपी। जिसे पाकर बेटियों के अभिभावक गद्गद् हो गए और युवाओं की इस पहल की जमकर तारीफ करते हुए उनका स्वागत किया। 



जानकारी देते हुए युवा समाजसेवी पवन चौहान ने बताया कि जिला में बेटियों की शादियों में जरूरमंद अभिभावकों की मदद करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर गु्रप बनाए हुए है। इस ग्रुप में लगातार लोगों का सहयोग मिल रहा है सभी युवा एक परिवार के रूप में कार्य करते हुए सहयोग कर रहे हैं। कुछ दिन पूर्व उन्हें सूचना मिली थी कि नांगल मूंदी व हरजीपुर में दो बेटियों की शादी है और उनके अभिभावक आर्थिक रूप से कमजोर है। जिसकी सहायता करते हुए उन्होंने ग्रुप में सहयोग की अपील की और देखते ही देखते 36 हजार की राशि एकत्रित हो गई। इसमें श्रीराम जन सेवा गु्रप रेवाड़ी ने 21 हजार, हिंदू युवा संगठन हरजीपुर ने 5700, श्रीराम जनसेवा गु्रप बावल ने 8100, युवा समाज सेवक संगठन ने 2100, श्रीश्याम सेवा संगठन ने 2200, समाज विकास समिति चिमनावास ने 1100, मनोज प्राणपुरा ने 1100, शेरा नखडोला ने 1100, लीलू टींट ने 1100, वेद भोंदू भोतवास ने 1100, शिवशंकर गौड ने 1100, नरेन्द्र सहरावत पीथड़ावास ने 1100 आदि सहित अन्य युवाओं ने भी अपने स्तर पर सहयोग राशि प्रदान की। इस मौके पर प्रवीण नैचाना, विक्की नैचाना, दीपक चौहान, चिंटू बुड़ौली, नितिन सुलखा, सचिन हरजीपुर सहित अन्य साथी भी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें