Panjwara News: अगलगी में लाखों का सामान जलकर खाक

ग्राम समाचार,पंजवारा,बाराहाट,बांका। पंजवारा धोरैया मुख्य मार्ग पर पंजवारा धर्मकांटा के समीप सोमवार दोपहर एक लाइन होटल में आग लग जाने से लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गई। जानकारी के मुताबिक पंजवारा  धर्मकांटा के समीप पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश रजक के काफी दिन से बंद पड़े होटल जिसे गोदाम के रूप में उपयोग किया जा रहा था ,उसके  पीछे से कम ऊंचाई से गुजरे हाईटेंशन तार में सोमवार दोपहर तेज हवा के वजह से आपस में टकराने से निकली चिंगारी लाइन होटल की  छप्पर पर जा गिरी ।जिसके बाद देखते ही 

देखते आग ने पूरे लाइन होटल  को अपने कब्जे में ले लिया । जिसके बाद उसमें रखे 3 क्विंटल चावल, गेहूं मसूर ,चना,अरहर खाद्यान्न के साथ अंदर लगे बिजली मोटर, साइकिल एवं बाहर लगे पुआल का पुंज जलकर राख हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुँचीं स्थानीय थाना की पुलिस ने अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी हालांकि मौके पर दो दमकल के पहुंचने के पूर्व ही सब कुछ जलकर खाक हो गया था। अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। पीड़ित नरेश  रजक ने अंचलाधिकारी से सहायता के लिए गुहार लगाई है। 

ब्रजेश राठौर,ग्राम समाचार संवाददाता,पंजवारा।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें