Chandan News: छात्रवृति में सफलता प्राप्त करने वाले सभी छात्र/छात्राओं और उनके अभिभावकों का किया गया स्वागत

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। आज दिनांक 25 अप्रैल को राष्ट्रीय आय - सह - मेधा छात्रवृति में सफलता प्राप्त करने वाले सभी  छात्र/छात्राओं और उनके अभिभावकों का स्वागत तिलक लगाकर और मिठाई खिला कर किया गया। राष्ट्रीय आय - सह - मेधा छात्रवृति परीक्षा 2023 में  चान्दन प्रखंड के प्रोन्नत मध्य विद्यालय नावाडीह (अनु. जा .) के आधा दर्जन (कुल छह ) छात्र/छात्राओं ने सफलता प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया है। मालूम हो कि वर्ग अष्टम के छात्र-छात्राओं के लिए आयोजित इस परीक्षा में सफलता प्राप्त करने पर एक हजार रूपए मासिक की दर से इंटरमीडिएट की परीक्षा तक छात्रवृति मिलती है। विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री संजय कुमार केशरी के अगुवाई में विशेष 


कक्षा का आयोजन कर इन बच्चों की तैयारी करवाई गई। विशेष कक्षा के संचालन में  सभी शिक्षकों का योगदान सराहनीय रहा। चयनित बच्चों को प्रधानाध्यापक के अलावा सहायक शिक्षक रोहित कुमार, मीना कुमारी ,कुमारी स्नेहलता ,सविता कुमारी और शिक्षा सेवक मंजू राय ने तिलक लगाकर आशिर्वाद देते हुए आगे और बेहतर तैयारी करने का लक्ष्य निर्धारित करने के लिए संकल्पित किया।सभी बच्चों अभिभावक सहित काफी प्रसन्न थे।सभी बच्चों ने संकल्प लिया है आगे और कड़ी मेहनत कर सफलता प्राप्त करेंगे।विद्यालय परिवार के सभी वर्ग के बच्चों के बीच इन बच्चों के तिलक समारोह के आयोजन से अन्य बच्चें भी प्रेरित हो रहे है।विद्यालय परिवार इन बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए आगे भी किसी भी तरह के सहयोग के लिए तैयार रहेगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें