Chandan News: नौ मई तक 8 अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण मुक्त करने का दिया नोटिस

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। अंचल कार्यालय द्वारा प्रखंड मुख्यालय के आठ लोगो को नोटिश निर्गत कर सरकारी जमीन से अतिक्रमण हटाने का आदेश दिया गया है। बता दें कि चांदन बाजार स्थित काली मंदिर परिसर के इर्द-गिर्द अतिक्रमण को लेकर चांदन के रामचन्द्र मिस्त्री के नेतृत्व में दर्जनों ग्रामीणों द्वारा एक बर्ष पूर्व अंचल कार्यालय को काली मंदिर की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने का आवेदन दिया गया था। जो न्यायालय में विचाराधीन थी। जिसके आलोक में प्रपत्र दो के तहत चांदन सीओ प्रशांत शांडिल्य द्वारा उसी आवेदन पर जमीन नापी करा कर औऱ राजस्व कर्मचारी एंव अंचल निरीक्षक द्वारा जांच प्रतिवेदन से पूरी तरह 

सन्तुष्ट होने के बाद मौजा चांदन थाना नम्बर 141 में खाता 177,खसरा 766,796 में अतिक्रमण करने वाले मुकेश दुबे,सूरज दुबे,विनय दुबे,ललन पांडेय,नकुल मिस्त्री,वीरेंद्र मिस्त्री, सत्यनारायण वर्णवाल,और किशोर पासवान को सरकारी जमीन से नौ मई तक अतिक्रमण हटाने का नोटिश निर्गत किया गया है। आशय की जानकारी देते हुए सिओ प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि निर्धारित तिथि तक अतिक्रमण नही हटाये जाने पर प्रशासन जबरन  बुलडोजर चलवाकर सारे अतिक्रमण को हटाया जाएगा साथ ही उसका खर्च अतिक्रमणकारियों से वसूल करते हुए, वैसे हठ्ठि अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध मुकदमा भी किया जाएगा।सीओ प्रशांत शांडिल्य ने बताया कि यह अंतिम नोटिश जारी किया गया है।इसका पालन नही होने पर समुचित कार्रवाई ही एक मात्र रास्ता है।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें