Bounsi News: बच्चों के विवाद में दो पक्षों में हुई मारपीट आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बच्चों के विवाद में दो पक्षों में मारपीट होने का मामला सामने आया है। घटना बौंसी थाना क्षेत्र के बलवातरी गांव का है। बताया जाता है कि घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बलवातरी गांव में दो छोटे बच्चे आपस में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ पड़े। जिसके बाद मामले को शांत ना करा कर दोनों के परिजन आपस में लाठी घंटे से मारपीट करने लगे। घटना में पहले पक्के संतोष मांझी, गौरी मांझी और कपिल देव मांझी चोटिल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के शिवनारायण मांझी, जयकांत मांझी और चितरंजन 

मांझी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट के बाद सभी जख्मों का रेफरल अस्पताल में चिकित्सक ऋषिकेश सिन्हा के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। चिकित्सक ने जख्मी संतोष मांझी को बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है। पुलिस दोनों पक्ष से आवेदन लेकर मामले की पड़ताल कर रही है। बताया जाता है कि, दोनों पक्ष के लोग आपस में रिश्तेदार हैं। बच्चों के विवाद में बड़े के कूदने पर बड़ी घटना होने से गांव में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। आखिरकार इतना बड़ा कैसे हुआ।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें