Banka News: शिक्षा के मंदिर में बार बालाओं का अश्लील डांस,वीडियो वायरल जिलाधिकारी ने लिया संज्ञान

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। प्रशासन की मनाही के बाद भी सरकारी‌ स्कूलों में बरात ठहराने और विभन्न कार्यक्रमों का सिलसिला जारी है। ऐसा ही एक मामला जिले के बांका प्रखंड में सामने आया है। जहां एक सरकारी स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में बार बालाओं के डांस करने का वीडियो रविवार दिन भर से ही धड़ल्ले से व्हाट्सएप फेसबुक पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर विभागीय अफसरों द्वारा कार्रवाई करने में लग गए हैं। विस्तृत जानकारी के अनुसार बांका प्रखंड के छत्रपाल प्रोन्नत मध्य विद्यालय के प्रांगण में शुक्रवार की रात चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर बार बालाओं का अश्लील डांस रात भर होता रहा। बार बालाओं के डांस को देखने के लिए स्कूल के प्रांगण सहित छत आदि 

पर सैकड़ों लोग रात भर डटे रहे। शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने वाले अश्लील डांस एवं असामाजिक तत्वों का जमावड़ा को लेकर शिक्षा विभाग एवं पुलिस प्रशासन पूरी तरह अनजान बना रहा। इस बात को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि शिक्षा के मंदिर में इस प्रकार के अश्लील डांस से पूरे समाज की बदनामी हुई है। इसपर प्रशासन को अविलंब कार्रवाई करनी चाहिए। हालांकि समाज जागरण इस वायरल फुटेज की पुष्टि नहीं करता है। प्रोन्नत मध्य विद्यालय छत्रपाल परिसर में बार बालाओं के अश्लील डांस का वीडियो वायरल होने के मामले को डीएम अंशुल कुमार ने गंभीरता से लिया। उन्होंने वायरल वीडियो की जांच जिला शिक्षा पदाधिकारी से कराई गई।मामले को सत्य पाए जाने पर स्कूल के प्रधानाचार्य संतोष कुमार सिंह को तत्काल प्रभाव से जिला शिक्षा पदाधिकारी ने निलंबित कर दिया। साथ ही इस मामले में विभागीय कार्रवाई का भी आदेश जारी कर दिया है। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें