Shambhuganj News: शंभूगंज में छत्रहार गांव से 5 लीटर देशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के शंभूगंज थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा लाख सख्ती के बावजूद भी प्रतिबंधित शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है।‌ खासकर होली में हुड़दंग मचाने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में शराब तस्कर गिरोह सक्रिय हो गया है। जबकि कुछ शराब तस्कर अपने धंधे में लिप्त रहते हैं। वहीं लगातार शराब विक्री की गुप्त सूचना पर थानाध्यक्ष ने शुक्रवार की शाम छत्रहार गांव के एक ठिकाने पर छापेमारी अभियान चलाया। जिसमें उक्त गांव के एक शराब तस्कर को पुलिस ने 5 लीटर देशी शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार तस्कर सिकंदर 

कुमार हैं। जो काफी अर्से से शराब का कारोबारी करते हैं। इसके चार दिन पूर्व बेला गांव में मुर्गी फार्म से 10 लीटर देशी महुआ शराब के साथ दो कारोबारी तरूण यादव एवं राकेश कुमार दिवाना को पुलिस ने गिरफ्तार किय था। जबकि पुलिस की भनक लगते ही मुर्ग फार्म का कारोबारी फरार हो गया था। जबकि एक सप्ताह पूर्व शंभूगंंज के बरौथा गांव के एक जनवितरण प्रणाली के घर से आवकारी विभाग ने दो पेटी अंग्रेजी शराब के साथ डीलर पुत्र को हिरासत में लिया गया था। थानाध्यक्ष पंकज कुमार रावत ने बताया कि प्रतिबंधित शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान जारी है। कहा कि गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में शनिवार को बांका भेज दिया गया।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें