Rewari News : जिला परिषद हाउस की बैठक में ग्रांट वितरण में भेदभाव का आरोप

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : जिला परिषद हाउस की बैठक में ग्रांट वितरण को लेकर कुछ पार्षदों ने भेदभाव का आरोप लगाया है। जिला पार्षद की मीटिंग में जिला पार्षदो ने ग्रांट वितरण में भेदभाव का आरोप लगाया। 18 में से चार पार्षदों ने आरोप लगाया की उन्हें जिला पार्षद कोटे का एक पैसा ग्रांट नहीं दी जबकि प्रमुख ने सबसे ज्यादा ग्रांट उपप्रमुख के वार्ड में दी है। जिला पार्षद सरिता यादव ने बताया की उनके साथ ग्रांट वितरण में भेदभाव किया गया। 



उनके वार्ड नंबर पांच में एक रुपए की भी ग्रांट नहीं दी। इससे यह जाहिर होता है की विपक्ष को दबाया गया। जिला पार्षद विनोद लिलोढ़ ने कहा कि ग्रांट वितरण में प्रमुख ने चारों विपक्ष के पार्षदों के साथ ही नहीं अपीतु उनके वार्ड की जनता के साथ अन्याय किया है। जिला पार्षद मनीराम ने कहा कि जिस प्रकार से ग्रांट वितरण में भेदभाव किया गया किसके कहने पर चारों पार्षदों के साथ भेदभाव किया गया समय आने पर जनता इसका जवाब देगी। जिला पार्षद सुरेंद्र माड़िया ने कहा की इस तरह का व्यवहार ठीक नहीं है हम भी जनता के चुने प्रतिनिधि हैं भाजपा सरकार ने सबका साथ सबका विकास के नारे पर प्रश्नचिंह लगाने का काम किया है।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें