Lalmatiya news - कदाचार मुक्त माहौल में माध्यमिक एवं इंटरमीडिएट बोर्ड की हो रही है परीक्षा।


ग्राम समाचार ललमटिया (गोड्डा)।  बोआरीजोर प्रखंड में कदाचार मुक्त माहौल में माध्यमिक और इंटरमीडिएट बोर्ड की परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है।

ज्ञात हो कि प्रखंड में तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं जहां तीनों केंद्रों पर कदाचार मुक्त और शांतिपूर्ण माहौल में परीक्षा का संचालन किया जा रहा है। प्रखंड अंतर्गत ललमटिया के +2 संतयोहन विद्यालय में कुल 699 बच्चे इंटरमीडिएट और 577 बच्चे माध्यमिक परीक्षा में भाग ले रहे हैं। वहीं +2 उच्च विद्यालय ललमटिया और सरस्वती शिशु विद्या मंदिर ललमटिया को सिर्फ माध्यमिक बोर्ड का परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

+2 उच्च विद्यालय में 196 बच्चे और सरस्वती शिशु विद्या मंदिर में 295 बच्चे माध्यमिक बोर्ड की परीक्षा में भाग ले रहे हैं।

 वहीं सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के केंद्राधीक्षक उमाकांत मिश्रा ने जानकारी देते हुए बताया कि कैमरे की निगरानी में परीक्षा का संचालन हो रहा है। इस केंद्र के सभी कमरों में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। साथ ही कहा कि इस केंद्र पर वीक्षण कार्य हेतु नियुक्त किये गए सभी वीक्षकों का बहुत ही सराहनीय सहयोग मिल रहा है। 

मौके पर विद्यालय के स्टाफ के अलावे सभी वीक्षक उपस्थित थे। 

ग्राम समाचार ललमटिया (गोड्डा)।


Share on Google Plus

Editor - कैलाश शर्मा, विशेष संवाददाता।

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें