Godda News: संदेहास्पद अवस्था में मिला पिकअप चालक का शव जांच में जुटी पुलिस




ग्राम समाचार, गोड्डा ब्यूरो रिपोर्ट:-  मेहरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत शनिवार को एक मार्बल दुकान के समीप खड़ी एक पिकअप वैन 407 में रस्सी से टंगी हुई एक युवक का पाया गया। शव को देखते ही आस पास हो-हल्ला मच गया। घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक का नाम धर्मदेव सिंह था जिसकी उम्र 30 वर्ष के करीब बताई गई। बताया गया कि वह मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र का रहने वाला था | मृतक के पिता का नाम भुवनेश्वर सिंह है। बताया गया कि जिस 407 पिकअप वैन से युवक का शव लटका हुआ पाया गया उस पिकअप वैन 407 के मालिक का नाम संतोष भगत है| मृतक धर्मदेव सिंह उसी वाहन का चालक था। मृतक युवक ईसीपुर बाराहाट में अपने मामा के साथ किराए के मकान पर रहकर वाहन चालाया करता था। मृतक युवक का शव मार्बल दुकान के समीप एक गाड़ी में लगे लोहे की रॉड में रस्सी से टांगा हुआ मिला। कुछ ग्रामीण द्वारा इसकी सुचना मेहरमा थाना को दी गई। सूचना पाकर थाना प्रभारी सुनील गौड़ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गए।

वहीं इस घटना के बाद कुछ लोग इसे हत्या की निगाह से देख रहे हैं तो कुछ लोग इसे आत्महत्या मान रहे हैं। इस बीच मेहरमा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं मृतक के मामा से इस मामले में हुई बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उसे सुबह नौ बजे के करीब घटना के बारे में जानकारी मिली है, बाकी उन्हें कुछ भी नहीं पता। वहीं मृतक की मामी ने कहा की उसको कॉल करने पर वह कॉल नही उठा रहा था तो कभी उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। लगातार कॉल करने के बाद फोन रिसीव हुआ तो उधर से अच्छे से अवाज नहीं आ रही थी। इसी दौरान मृतक की मामी द्वारा फोन पर पुछा गया की घर आना है तो बोला की हम खाना खा रहे है  घर नही आएंगे। बताया गया कि वह सप्ताह में चार दिन गाड़ी में ही सो जाया करता था इस मामले में हमे कुछ नहीं मालूम की यह घटना कैसे घटी। इस मामले में मेहरमा थाना प्रभारी ने कहा की प्रथम दृष्टया देखने से यह प्रतित होता है यह आत्महत्या का मामला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्यवाही की जाएगी।

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें