Chandan News: किसान सेवा समिति के युवा सदस्यों ने बैठक अयोजित कर निकाली बाइक रैली

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। होली के शुभ अवसर पर गुरुवार 9 मार्च को किसान सेवा समिति के सदस्यों द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार दक्षिणी पंचायत के मुखिया तुलसी के अध्यक्षता में किसान सेवा समिति गठन का विस्तार से संबंधित बैठक आयोजित की गई बैठक में गरीब एवं असहाय लोगों को मदद करने एवं यज्ञ आयोजन से संबंधित विभिन्न सामाजिक आयोजनों मेंं सेवा प्रदान करने हेतु चर्चा की गई। मौके से समिति के सदस्य शिवकुमार यादव ने लोगों को सुविधा हेतु एंबुलेंस सुविधा यज्ञ आयोजन में सुविधा पहुंचाना एक्सीडेंट व्यक्ति को सहयोग करना जैसे अन्य सहायता प्रदान करने हेतु प्रकाश डाला। साथ ही समिति के अध्यक्ष पवन कुमार यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक दलों से हटकर किसान सेवा समिति का गठन की गई है जिसमें गरीब असहाय लोगों को संगठन के माध्यम से मदद दिलाई जाएगी साथ ही संगठन कोष में जमा राशि से अन्य सुविधा हेतु विचार 

किया जाएगा। इच्छुक व्यक्ति इस संगठन में जुड़ने के लिए 1100 सौ रुपए सदस्यता शुल्क के अलावा एक सौ रुपए प्रति माह की दर से मेम्बरान कोष में जमा किया जाएगा। किसान सेवा समिति की आयोजित बैठक में संगठन के संचालक सह अध्यक्ष पद के लिए सर्वसम्मति से सुइया थाना क्षेत्र अंतर्गत बैजूडीह गांव निवासी पवन कुमार यादव पिता दामोदर यादव को चुना गया। आयोजित बैठक में शामिल दक्षिणी बारने पंचायत के मुखिया तुलसी रजक पंचायत समिति सदस्य छोटेलाल भगत एवं चंदवारी पंचायत के पूर्व मुखिया सहेंद्र दास ने समिति के सदस्यों को साधुवाद दिया साथ ही हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। बैठक के अंत में उपस्थित सभी सदस्यों ने नोनिया स्कूल से भैरोगंज बाजार तक बाइक रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मुखिया तुलसी रजक, पंचायत समिति छोटेलाल भगत पूर्व मुखिया शैहेंद्र दास, के अलावा समिति के युवा सदस्य परमेश्वर यादव, शिवनारायण यादव, पप्पू यादव, तारकेश्वर यादव, दीपक यादव, महादेव यादव, राहुल कुमार, सुनील यादव, पवन कुमार यादव, विनोद यादव, वकील यादव, संतोष यादव, इंद्रदेव यादव, संजीत यादव, आदि लोग मौजूद थे।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें