Bounsi News: सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय व्यक्ति हुआ गंभीर रूप से जख्मी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। सड़क दुर्घटना में 45 वर्षीय व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना सोमवार की है। मिली जानकारी के अनुसार बौंसी थाना क्षेत्र के गुरुधाम पेट्रोल पंप के समीप एक मोटरसाइकिल सवार बंशीपुर गांव निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद नजीर ग्राम पेट्रोल पंप अपनी गाड़ी में पेट्रोल भरवाने गया था। गाड़ी में पेट्रोल लेकर वापस लौटने के क्रम में भागलपुर के तरफ से आ रही स्कार्पियो वाहन से उसके मोटरसाइकिल में पीछे से टक्कर लग गई। जिससे उसकी बाइक 

असंतुलित हो गई और वह सड़क किनारे गिर कर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक के द्वारा उसका प्राथमिक उपचार किया गया और बेहतर चिकित्सा के लिए भागलपुर रेफर किया गया है। बताया जाता है कि, उसके कंधे की हड्डी टूट गई है और सर पर भी गहरी चोट लगी है। चिकित्सक ने सीटी स्कैन कराने की सलाह दी है। तभी उसका सही उपचार हो पाएगा। इधर घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग भी रखना अस्पताल पहुंचने लगे। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें