Barahat News: सुजीत कुमार संगम ने प्रथम प्रयास में CTET 2023 के परीक्षा में अच्छे अंकों से प्राप्त की सफलता

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। केन्द्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा CTET 2023 के परीक्षा परिणाम में बाराहाट प्रखंड के बड़ी विषहर गाँव निवासी सुरेश प्रसाद यादव के कनिष्ठ पुत्र कवि, उद्घोषक, कॉमेंटेटर,सुजीत कुमार संगम ने प्रथम प्रयास में ही अच्छे अंकों से सफलता प्राप्त करने पर घर परिवार में उत्सव का माहौल है। सोशल मीडिया एवं व्यक्तिगत रूप से मिलकर लोगों ने सुजीत की उज्जवल भविष्य की कामना की। बधाई देने 

वालों में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष श्याम सुंदर सिंह धीरज,अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता डॉ ज्योति कुमार सिंह, भाजपा नेता रामानंद चौधरी, राजीव लोचन मिश्र सहित सैकड़ों लोगों ने बधाई एवं शुभकामना दी। लोगो ने कहा कि हम सभी आशा करते हैं कि, सुजीत अपने जीवन मे वह सब कुछ हासिल करें जो वह पाना चाहता है। साथ ही भागलपुर विश्वविद्यालय के हिंदी के विभागाध्यक्ष डॉ योगेंद्र ने भी शुभकामना दी है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें