Barahat News: पिछले 2 माह से पिता की खोज में अपने मां के साथ दर-दर भटक रही बेटी

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। जिले के बाराहाट थाना क्षेत्र के बभनगामा गांव के रहने वाले पिछले 2 माह से लापता 60 वर्षीय जन्मजय प्रसाद साह की तलाश में उनकी पत्नी और बेटी दर दर भटकती फिर रही है। शुक्रवार को अपने पिता के तलाश में  अपनी मां के साथ बेटी भागलपुर रेलवे स्टेशन पहुंची। जहां वह अपने पिता के तस्वीर सभी को दिखाकर उनके खोजबीन में जुटी है। उल्लेखनीय हो कि 14 दिसंबर 2022 से जन्मजय साह घर से लापता हैं। परिजन के अनुसार वह घर से निकले लेकिन आज तक लौटकर नहीं आए।वहीं 3 जनवरी को लापता वृद्ध को लोगों ने जमालपुर स्टेशन पर देखा था। वृद्ध के लापता होने के 

बाद से उनकी पत्नी और बेटी रेल पुलिस से लेकर बांका पुलिस को भी गुमशुदगी को लेकर सूचना दे चुकी है लेकिन आज तक उनकी कोई खबर नहीं मिली है। पिछले 2 महीने से मां और बेटी कई स्टेशनों पर जाकर लापता जन्मजय प्रसाद साह का फोटो यात्रियों को दिखा दिखा कर पूछती नजर आती हैं, कि किसी ने उनके पिता को देखा है क्या ? लेकिन महीनों बीत जाने के बाद भी मां और बेटी निराश होकर शाम मे घर लौट जाती हैं. फिर दूसरे दिन सुबह किसी ना किसी स्टेशन पर पहुंच कर लोगों से बेटी जहां अपने पिता के बारे में और पत्नी अपने पति के बारे में लगातार पूछताछ करती नजर आ जाती हैं। लेकिन आज तक जन्मजय प्रसाद साह का कोई पता नहीं चल पाया है। उधर परिवार के अन्य सदस्य भी उन्हें खोजने में लगे हुए हैं।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें