Banka News: पुलिस ने अवैध वसूली एवं मारपीट करते हुए दो फर्जी पत्रकार को किया गिरफ्तार

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। पुलिस ने अवैध वसूली एवं मारपीट करते हुए दो फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है। बताया जाता है कि, गिरफ्तार दोनो पत्रकार पर मवेशी लोडेड वाहन रोककर पैसा वसूली एवं मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने प्रेस वार्ता कर  जानकारी दी। मामला रजौन प्रखंड क्षेत्र के पुनसिया बाजार समीप की है। मिली जानकारी के अनुसार बांका के रजौन थाना क्षेत्र अंतर्गत पुनसिया बाजार के पास दो मवेशी वाहन चालकों से अवैध वसूली एवं मारपीट के आरोप में दो फर्जी पत्रकार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके सूचना पर एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने थाना पहुंचकर गिरफ्तार दोनों फर्जी पत्रकार एवं मवेशी वाहन चालक से पूछताछ कर दोनों फर्जी पत्रकार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। इस मामले में एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि पुनसिया के पास थाना क्षेत्र कठौन गांव निवासी पंकज दास मूल रूप से एक किसान है जो गाय 

पालता था।पिकअप वाहन से एक दुधारू गाय एवं उसका बच्चा एवं बिना बच्चा वाला एक गाय को पिकअप वहान पर लादकर बौंसी के श्यामबाजार जा रहा था। इसी क्रम में पुनसिया के पास दो युवक ने गाय लोडेड पिकअप वाहन को रोककर कहा की, तुम लोग मवेशी गाड़ी चलाते हो इसलिए दो हजार रुपैया मुझे दो। नहीं देने पर गाली गलौज देने लगा। मना करने पर दोनों युवक ने लप्पर थप्पड़ से मेरे साथ मारपीट करने लगा। इसके बाद एक और मवेशी लदी गाड़ी जा रही थी। इस गाड़ी को भी रुकवा कर इसे भी बोला कि तुम भी मवेशी का धंधा करते हो बोलते बोलते इसको भी मारपीट एवं गाली-गलौच करने लगा। जिसके बाद दोनों युवक ने अपने आप को पत्रकार कहकर फोटो और वीडियो बनाने लगा। इसी दौरान मौके पर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ गश्ती गाड़ी पहुंच गई। जिसे देखकर दोनों युवक भागने लगा। जिसे पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा। जिसे थाना लाकर पूछताछ किया गया तो दोनों गिरफ्तार युवक ने अपना नाम भागलपुर जिले के कहलगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरवेसा गांव निवासी आर्यन कुमार और भागलपुर जिले के गरेया थाना क्षेत्र अंतर्गत परवत्ता निवासी नीतीश कुमार बताया है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें