Banka News: विवाहिता को किरासन तेल डालकर जलाया ,प्राथमिकी दर्ज

ब्यूरो रिपोर्ट ग्राम समाचार बांका। इन दिनों जिले में महिलाओं से जुड़े अपराध के मामलों में लगातार वृद्धि दिखाई दे रही है ताजा मामला जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगांय गांव में घरेलू विवाद में पति एवं ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा एक विवाहिता को केरोसिन तेल डालकर जलाने का मामला प्रकाश आया है । विवाहिता टुम्पा कुमारी का इलाज भागलपुर के मायागंज अस्पताल में चल रहा है । विवाहिता के पिता ओडैय गांव निवासी शंभू शर्मा ने दामाद मुकेश कुमर एवं ससुराल पक्ष द्वारा आग लगा कर हत्या करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है । बताया कि लगभग दस वर्ष पूर्व वह अपनी पुत्री टुम्पा कुमारी का लौगांय गांव के मुकेश कुमर से शादी किया है । जिसमें तीन बच्चे आकंश कुमार नौ 

वर्ष,आदर्श कुमार छह वर्ष एवं अंगीकार कुमारी चार वर्ष है ।   लेकिन पिछले तीन-चार वर्ष से दामाद मुकेश कुमर बेवजह उसकी पुत्री के साथ मारपीट किया करता आ रहा है । जिसको लेकर वह दर्जनों बार लौगांय जाकर दामाद एवं रिश्तेदार को समझाया। लेकिन हर बार अश्वासन के बाद भी मारपीट करते आ रहा है । बताया कि  लौगांय में पड़ोसी ने उसे बताया कि शुक्रवार की शाम मारपीट  के बाद शरीर पर केरोसिन तेल डालकर हत्या करने का प्रयास किया है । कहा कि सूचना मिलने पर वह भागलपुर मायागंज अस्पताल आये । जहां उसकी पुत्री बुरी तरह से जली मिली है । उन्होंने दामाद मुकेश कुमार एवं उसके स्वजन पर साजिश के तहत आग लगा हत्या करने का प्रयास किया है । फिलवक्त विवाहिता की हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें