Rewari News : नेहरू पार्क विकास समिति ने पार्कों की साफ-सफाई को लेकर चिंता जाहिर की



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी सुनील भार्गव एडवोकेट ने बताया कि नेहरू पार्क रेवाड़ी में गंदगी का अंबार लगा हुआ है जगह जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं कई बार नगर परिषद के अधिकारियों शिकायत करने के बावजूद भी इस ओर ध्यान नहीं दिया जा रहा नेहरू पार्क मैं मेन गेट पर सारे पत्थर टूटे हुए हैं तथा मेन गेट पर घुसते ही बदबू आने लगती है जबकि पार्क में लोग घूमने आते हैं लेकिन पार्क के अंदर गंदगी का अंबार लगाए होने के कारण पार्क में घूमना बहुत ही मुश्किल हो गया है जबकि इस पार्क के अंदर शहर के हर वर्ग के लोग घूमने आते हैं फिर भी नगर परिषद के अधिकारियों द्वारा ध्यान नहीं दिया जा रहा पार्क के अंदर जो झूले लगाए गए थे वह कसरत करने के लिए जो मशीनें लगाई गई थी वह भी पूरी तरह काम नहीं कर रही इस पार्क के अंदर ना तो कोई माली है नाही सफाई कर्मचारी नजर आता है पार्क की रखरखाव वह सफाई की जिम्मेवारी नगर परिषद की है। 



आज मुख्य रूप से नेहरू पार्क के अंदर एक मीटिंग हुई जिसके अंदर नगर पार्षद भूपेंद्र गुप्ता, रामचंद्र प्रधान एडवोकेट मधुसूदन शर्मा सेक्रेटरी त्रिभुवन भटनागर अशोक भलला शिवचरण गुप्ता, महेंद्र छाबड़ा, मीनू बत्रा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे। समिति के सदस्यों ने पार्क के अंदर सफाई को लेकर चिंता जाहिर की और यह कहा कि अगर नगर परिषद नेहरू पार्क की तरफ ध्यान नहीं देती है तो समिति कोर्ट का सहारा लेगी।

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें