Bounsi News: प्रखंड क्षेत्र के तीन केंद्रों पर बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा हुई प्रारंभ

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा बुधवार को शहर के निर्धारित तीन केंद्रों एलएनडी उच्च विद्यालय, सीएनडी उच्च विद्यालय एवं सीएम कॉलेज में आरंभ हुई। जिसमें शांतिपूर्वक विधि व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था के बीच परीक्षा संपन्न कराया गया। परीक्षा के दौरान दोनों ही पालियों में परीक्षार्थियों के अनुपस्थिति दर्ज की गई। सभी परीक्षार्थी उपस्थित नहीं हो सके। परीक्षा केंद्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएनडी हाई स्कूल में प्रथम पाली में आयोजित परीक्षा गणित 

विषय में 76 में 72 और द्वितीय पाली हिंदी विषय में 502 में 494 उपस्थित परीक्षार्थी उपस्थित रहे। जबकि एलएनडी उच्च विद्यालय में प्रथम पाली में 33 में 33, द्वितीय पाली में 375 में 365 परीक्षार्थी उपस्थित थे तथा शहर के तीसरे परीक्षा केंद्र सीएम कॉलेज में प्रथम पाली में 178 में चार अनुपस्थित, द्वितीय पाली में 640 में 19 अनुपस्थित रहे। इस आशय की जानकारी तीनों ही परीक्षा केंद्र के प्रभारी प्राचार्य के द्वारा दी गई। पहले ही दिन दोनों ही पालियों में परीक्षा केंद्रों पर परीक्षार्थियों की अनुपस्थिति चर्चा का विषय बना रहा।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें