Rewari News : राज इंटरनेशनल स्कूल में विदाई पार्टी समारोह का आयोजन किया गया



ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : राज इंटरनेशनल स्कूल में ग्यारहवीं कक्षा के छात्रों ने बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया। इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन राजेन्दर सैनी, डायरेक्टर नवीन सैनी, जितेंदर सैनी व हेमंत सैनी सहित प्रधानाचार्य श्री अनिल मखीजा, भी मौजूद रहें। इस विदाई समारोह में ग्यारहवीं के छात्रों ने बारहवीं के छात्रों को उपहार दिए। मनीष को मिस्टर आर आई एस और कुमकुम को मिस आर आई एस के रूप में चुना गया तथा नेहा को मिस फेयरवेल व् अंकित को मिस्टर फेयरवेल घोषित किया गया और ताज पहनाकर सम्मानित किया गया। 



कक्षा ग्यारहवीं के छात्रों ने नृत्य गायन आदि क्रियाकलापों में अपनी प्रतिभा दिखाई और अध्यापक व अध्यापिकाओं ने विभिन्न प्रकार के खेलों में भाग लेकर बच्चों के द्वारा आयोजित इस समारोह को यादगार बनाया। कक्षा ग्यारहँवी के छात्रों ने टाइटल देकर अपने सीनियर्स को सम्मानित किया तथा कक्षा बारहवीं के छात्रों ने अध्यापकों को टाइटल्स देकर सम्मानित किया। कोऑर्डिनेटर सुमित कुमार ने बारहवीं के बच्चों को शुभाशीष दिया और ग्यारहवीं के बच्चों का धन्यवाद करते हुए उन्हें मेहनत करने का संदेश दिया। 



कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य श्री अनिल मखीजा ने बच्चों को उज्जवल भविष्य के लिए हर क्षेत्र में मेहनत करके अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर रहने का संदेश दिया और बोर्ड की परीक्षा के लिए शुभकामनाए दी।


Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें