Pathargama News: भाजपा विसाहा मंडल कार्यसमिति की बैठक आयोजित की




ग्राम समाचार, पथरगामा ब्यूरो रिपोर्ट:-  भाजपा बिसाहा मंडल कार्यसमिति की बैठक मंडल अध्यक्ष जगरनाथ मांझी की अध्यक्षता में बिशाहा कुटी के समीप संपन्न हुई| बैठक में मुख्य रूप से मंडल के प्रभारी के तौर पर नरसिंह भगत उपस्थित थे। कार्यसमिति बैठक की विधिवत शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैलचित्र पर श्रद्धा पुष्प अर्पित करने के उपरांत हुई। इस दौरान संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों तक पहुंचाने के लिए सभी लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की गई।

प्रभारी नरसिंह भगत ने कहा कि  भाजपा बिशाहा मंडल जनसंघ के काल से ही काफी मजबूत है, हमें इसको और भी बृहद रूप से सशक्त करने की दिशा में सबों का सहयोग लेकर कार्य करने की आवश्यकता है। इस दौरान मंडल उपाध्यक्ष कुन्दन सिंह, बासुकी राणा, महामंत्री संजय कुमार साह, मंत्री जयप्रकाश सिंह, संजय साह, मंडल मीडिया प्रभारी विपुल दुबे, सुमरित मांझी, पंकज साह, राकेश रामदास, नमलेश मड़ैया, रामविलास पंडित, कैलाश यादव समेत दर्जनों कार्यकर्ता ग‌‌ण मौजूद थे।

अमन राज का रिपोर्ट:- 

Share on Google Plus

Editor - भूपेन्द्र कुमार चौबे

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें