Chandan News: उत्पाद विभाग टीम ने एक बोतल विदेशी के साथ दो शराबी को किया गिरफ्तार:चांदन

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। जिलाधिकारी के निर्देश पर चांन्दन थाना क्षेत्र के करुवा पत्थर मध निषेध चेक पोस्ट पर मंगलवार को उत्पाद विभाग के अमरजीत कुमार, एएसआई पुरुषोत्तम लाल एवं पुलिस बल के सहयोग से झारखंड से बिहार प्रवेश कर रहे सभी वाहनों में सवार लोगों का जांच किया गया, जांच उपरांत में मुंगेर जिला निवासी सौरभ भारती को मशीन द्वारा जांच में शराब पीने की पुष्टि होने से उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं 


विकास कुमार शर्मा मुंगेर जिला निवासी को देवघर सुल्तानगंज जाने वाली पैसेंजर गाड़ी पवन कोच से एक बोतल 750 एम एल शराब की बोतल बैग में भर कर घर जा रहे  एएसआई पुरुषोत्तम लाल ने शक के आधार पर उनका बैग जांच किया गया जो एक 750 एमएल की बोतल  बरामद होने पर उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया गया। आशय की जानकारी देते उत्पाद विभाग के अमरजीत कुमार ने बताया की दोनों अभियुक्त पर मध निषेध अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए बुधवार को बांका जेल भेजा जाएगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें