Chandan News: लूट पाट करने के आरोप में एक गिरफ्तार, दो फरार जांच में जुटी पुलिस

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। घटना 14 जनवरी मकर संक्रांति के दिन का है जहां देवघर से बाधमारी गांव आ रहे एक मालवाहक ऑटो से जबरन एक टिन गुड़ लूट मामले में ग्रामीणों द्वारा पकड़ कर चांदन पुलिस को सुपुर्द कर दिया था, जिसे चांदन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। वहीं अन्य दो और नामजद अभियुक्त फरार है। घटना के संबंध में सिलजोरी पंचायत के बाघमारी निवासी शिव नारायण मंडल ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया है कि जब वे अपनी ऑटो नम्बर JH15 V 7655  में कई टिन गुड़ लेकर अपने गांव बाघमारी आ रहे थे। करीब शाम के चार बजे जब ऑटो बाघमारी के रास्ते पर रेलवे ओभर ब्रिज के पहुंची तो घात लगाए बैठे एक मोटर साईकिल जिसका नम्बर JH15G 6557 के साथ तीन युवक खड़ा था। जिसकी पहचान 

सिलजोरी के वियाही मोड़ निवासी पिंटू यादव पिता चिंतामणि यादव,अक्षय कुमार शर्मा उर्फ मगरु शर्मा पिता बबलू शर्मा एंव चांदन निवासी निशांत शर्मा पिता वीरेंद्र मिस्त्री ने ऑटो के आगे बढ़ कर अपनी मोटरसाइकिल आगे लगा कर जबरन चालक के साथ गाली गलौज एंव मारपीट करने लगा। औऱ जबरन ऑटो से एक टिन गुड़ लेकर चला गया। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व अक्षय कुमार शर्मा द्वारा रंगदारी की मांग किया गया था। लूट के बाद सभी आरोपी मोटरसाइकिल से प्रदीप यादव के बगीचे की ओर भाग गया। पीड़ित के आवेदन पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चालक एंव अन्य ग्रामीणों के सहयोग से पिंटू यादव को गुड़ के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि शेष दो आरोपी पुलिस के गिरफ्त से फरार है। इस घटना को लेकर चांदन थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि फरार दोनों आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही, जल्दी ही पुलिस की गिरफ्त मेंं होगा।

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Online Education