Chandan News: चांदन पुलिस ने 40 पेटी विदेशी शराब के साथ तश्तरी में चालक को किया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,चांदन,बांका। देश जहां गणतंत्र दिवस मनाने में व्यस्त थे वहीं बांका में शराब माफिया अपने कारोबार में मशगूल रहे। लेकिन पुलिस की तत्प्रता से गुरुवार को एक महेंद्रा पिकअप वाहन से चांदन पुलिस ने 358.2 लीटर विदेशी शराब के साथ पिकअप वाहन औऱ उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया। इस आशय जानकारी थानाध्यक्ष नसीम खान ने बताया कि 26 जनवरी की तैयारी में पुलिस थाने में व्यस्त रहने के अनुमान पर शराब माफिया इस बड़ी खेप को ले जाना चाह रहा था। लेकिन पुलिस पहले से ही पक्की सड़क पर नजर रख रही थी। इसी बीच एक महेंद्रा पिकप वाहन काफी तेजी से देवघर की ओर से कटोरिया की ओर जा रही थी। उसे बेरियर पर रोकने का इशारा करने के बाद वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। उसकी सूचना थाना को मिलने के 

बाद पुलिस टीम द्वारा उस वाहन का पीछा कर बाबुकुरा मोड़ के आगे राहगीर रसोई होटल के समीप वाहन को रोकने में कामयाब रही। हालांकि पुलिस को देखते ही चालक भागने की फिराक में था, जिससे पुलिस को और शक बढ़ गई और वाहन की जांच करने पर उसके बोक्स में 40 कार्टून शराब बरामद किया गया। वाहन औऱ चालक को थाना लाकर पूरी जांच करने पर पार्टी स्पेशल कम्पनी की 750ml की 120 बोतल, 375ml की 600 बोतल, 180ml की 240 बोतल कुल 960 बोतल शराब जो 358.2 लीटर  जब्त किया गया। साथ ही वाहन को भी जब्त कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक पिकअप वाहन चालक सह शराब तस्कर कन्हाईपुर मोकामा पटना निवासी किशोर कुमार एवं वाहन मालिक के विरुद्ध बिहार मध निषेध अधिनियम एवं सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज गिरफ्तार चालक को बांका जेल भेज दिया गया। 

उमाकांत साह,ग्राम समाचार संवाददाता,चांदन।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें