Bounsi News: गोड्डा सांसद ने गुरुधाम आश्रम में की पूजा अर्चना

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने रविवार की देर शाम गुरुधाम आश्रम अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंचकर पूजा अर्चना की। अपने समर्थकों के साथ आए सांसद ने मंदिर पहुंचकर आश्रम परिसर में बने गुरु के आश्रम और मातृ छाया मंदिर में भी पूजा अर्चना की। इस अवसर पर मौजूद पंडित देव नारायण शर्मा और गंगाधर शास्त्री के द्वारा मंत्रोच्चारण के साथ पूजा-अर्चना कराई गई। मौके पर सांसद ने बताया कि, बचपन से ही गुरुधाम आश्रम से इनका लगाव रहा है। प्रत्येक वर्ष यहां पर पूजा अर्चना करने आता हूं। मेरा पूरा परिवार यहां 


से दीक्षित है। साथ ही उन्होंने कहा कि, आज मैं जो कुछ भी हूं उसमें परम गुरुदेव के साथ साथ सान्याल महाशय और यहां के गुरुओं का आशीर्वाद है। सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि, इस वेद विद्यापीठ की नगरी गुरुधाम में आकर आशीर्वाद प्राप्त करने का काम करें। करीब आधे घंटे तक आश्रम में रुके सांसद ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की आने के संस्मरण को भी याद किया। वहां से निकलने के बाद बागमारी गांव समीप बौंसी हंसडीहा रेलखंड  की वजह से होने वाली ग्रामीणों की परेशानी सुनी और लोगों को अविलंब यहां पर समपार फाटक अथवा अंडरपास फाटक बनवाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर लोगों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया। इस मौके पर मुख्य रूप से उनके साथ देवता पांडे, श्याम सिंह, मुकेश पाठक, पिंटू तिवारी, आकाश सिंह, सत्यम कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें