Bounsi News: सीएसपी संचालक से लूट कांड के मामले में दो युवक को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ किया गया गिरफ्तार

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। सीएसपी संचालक से लूट कांड के मामले में बौंसी पुलिस ने दो युवक को देसी कट्टा और 315 बोर की जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। गिरफ्तार युवकों ने 24 जनवरी को सीएसपी संचालक के साथ लूट कांड में अपनी संलिप्तता भी बताई है। सिर्फ 1 सप्ताह में आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस कर्मियों में हर्ष का माहौल है। दोनों युवकों की अलग-अलग जगह से गिरफ्तारी हुई है। जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय ने बताया कि, सोमवार की देर शाम बौंसी पुलिस के एसआई पंकज किशोर के द्वारा अवैध शराब एवं कांडों के फरार अभियुक्त की छापेमारी के लिए थाना से निकला गया था। इसी दौरान सरुआ गांव से मसूदनाटिकर गांव की तरफ 

सरुआ मोड़ के पास सड़क किनारे खड़ा एक युवक पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। जिसे पुलिस के द्वारा खदेड़ कर पकड़ लिया गया। पूछताछ के क्रम में युवक ने अपना नाम विनोद कुमार, पिता अरविंद मंडल, पता कुसियारी बरन टोला बताया। युवक की तलाशी लेने पर उसके कमर से देसी कट्टा और 315 बोर की जिंदा कारतूस बरामद की गई। सख्ती से पूछताछ करने पर युवक के द्वारा बताया गया कि, पिछले दिनों 24 जनवरी को सीएसपी संचालक के साथ भीखनपुर गांव के पास हुए लुट कांड में वह भी शामिल था। इसके उपरांत युवक के द्वारा बताया गया कि, उसे यह अवैध हथियार श्यामबाजार के पंचू चौधरी के पुत्र बादल चौधरी के द्वारा दिया गया है। जिसके बाद पुलिस के द्वारा श्यामबाजार से उक्त युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करते हुए दोनों युवकों को मंगलवार को बांका जेल भेज दिया गया।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें