Bounsi News: एडीएम ने बौंसी मेला मैदान का लिया जायजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। विदित हो कि मंदार महोत्सव सह बौंसी मेला के शुभारंभ में पखवाड़ा का समय बचा है। परंतु अब तक बौंसी मेला की तैयारी पूर्ण नहीं हो पाई है। शनिवार को एडीएम माधव कुमार सिंह के द्वारा जब बौंसी मेला परिसर और मंदार तराई का निरीक्षण किया गया तो, आधी अधूरी तैयारी देख कर पदाधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई गई। अधिकारियों के साथ आए एडीएम के द्वारा सबसे पहले पापहरनी सरोवर व आसपास के इलाकों का जायजा लिया गया। जहां नगर पंचायत के कार्यपालक अभियंता को शनिवार से ही अलाव की व्यवस्था समुचित तरीके से कराने का निर्देश दिया गया। विदित हो कि सफा धर्मावलंबियों 


का यहां आना प्रारंभ हो गया है। एडीएम के द्वारा मंदार तराई में पूर्व में मनरेगा शौचालय को अविलंब चालू कराने का निर्देश मनरेगा पीओ को दिया गया। शौचालय समीप अवैध दुकान लगाकर अतिक्रमण देखने पर एडीएम ने खुद से अतिक्रमण को हटाया। यहां के बाद उन्होंने बौंसी मेला मैदान का निरीक्षण किया। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय को बेहतर तरीके से गश्त लगाने की बात कही गई। बताया गया कि, मेला परिसर में खेल तमाशा लगाने वालों का आना प्रारंभ हो गया है। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ इन सभी की सुरक्षा और सामानों की सुरक्षा आवश्यक है। मेला संवेदक शंकर प्रसाद सिंह को भी कई निर्देश दिए गए। बताया गया कि, यहां पर कृषि प्रदर्शनी में बहुत सारे कार्य बाकी हैं जिसे  ससमय पूरा करने का एडीएम के द्वारा निर्देश दिया गया।

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें