Bounsi News: एसएस कोचिंग सेंटर श्याम बाजार में धूमधाम से संपन्न हुई मां शारदे की पूजा

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। बौंसी प्रखंड अन्तर्गत श्याम बाजार स्थित एसएस कोचिंग सेंटर में गुरुवार को विद्या की देवी मां सरस्वती का विधिवत पूजा अर्चना की गई। जिसमें श्याम बाजार आदर्श मोहल्ले के सभी छात्र-छात्राओं के अलावा बुद्धिजीवी और महिलाओं ने भी बढ़ चढ़कर भाग लिया। कोचिंग के संचालक संजय मिश्रा ने बताया कि, विगत कई वर्षों से वह अपने कोचिंग संस्थान में विद्या की देवी मां शारदे की प्रतिमा स्थापित करके पूजा अर्चना करते आ रहे हैं और उनके इस 

कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के द्वारा भी भरपूर सहयोग किया जाता है। पत्रकारों से बातचीत के क्रम में उन्होंने बताया कि, पूजा संपन्न होने के उपरांत कोचिंग में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसमें कई छात्र-छात्राओं ने विधिवत रूप से भाग लिया। कार्यक्रम के उपरांत कोचिंग संचालक संजय मिश्रा के द्वारा छात्र छात्राओं को पुरस्कृत भी किया गया। जिसमें प्रथम पुरस्कार अभिनव कुमार को दिया गया। जबकि द्वितीय पुरस्कार मन्नत भारती को दिया गया और तृतीय पुरस्कार स्वाति कुमारी दिया गया। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें