Bounsi News: मंदार महोत्सव सह बौंसी मेला की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे डीएम एवं एसपी

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। मंदार महोत्सव सह बौंसी मेला की तैयारियों का जायजा लेने डीएम अंशुल कुमार एवं एसपी डॉ सत्यप्रकाश अधिकारियों के दल के साथ मंदार एवं बौंसी मेला प्रांगण पहुंचे। डीएम ने मंदार में सफाधर्म के  श्रद्धालुओं से मिलकर  उनको दी जा रही सुविधाओं के बारे में पूछा। साथ ही उन्होंने मंदार में एसडीआरएफ की टीम से कहा कि पापहरनी  सरोवर में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पुख्ता इंतजाम रहनी चाहिए। रात में भी श्रद्धालु स्नान करते हैं। उन पर विशेष निगरानी रखनी है। इसके बाद डीएम बौंसी मेला ग्राउंड पहुंचे। जहां पर  उत्सव कैटरर्स के द्वारा लगाए गए पुराने टेंट  को हटाने का निर्देश दिया। कहा कि यहां पर पुराने कपड़े नहीं होने चाहिए। उसे कल तक हर हाल में बदल दिया जाए।


साथ ही स्वर्गीय मुनेश्वर सिंह कृषि प्रदर्शनी सहित अन्य स्थानों का जायजा लिया और बताया कि 14 जनवरी से  बौंसी मेला को आरंभ होना है। इसके लिए सारी तैयारियां अंतिम चरण में है और पूरी कर ली गई है। जो एक दो काम बचे हैं उन्हें ही देखने आए थे। इस अवसर पर मौजूद एसएसपी डॉ प्रकाश ने बताया कि, सुरक्षा के दृष्टिकोण से 10 जगहों पर चेक पोस्ट लगाए जा रहे हैं। साथ ही दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की भी तैनाती की जा रही है। 4 वाहन अतिरिक्त मेला क्षेत्र में गश्त लगाते रहेंगे। जगह-जगह पार्किंग बनाया गया है। ताकि बाहर से आने वाले लोगों को असुविधा ना हो। इस अवसर पर एसडीओ डॉ प्रीति, डीटीओ प्रेमकांत सूर्य, प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार, थानाध्यक्ष अरविंद कुमार राय सहित अन्य मौजूद थे। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें