Bounsi News: नगर पंचायत मुख्य पार्षद एवं उप मुख्य पार्षद सहित 21 वार्ड सदस्यों को कराया गया शपथ ग्रहण

ग्राम समाचार,बौंसी,बांका। नगर पंचायत बौंसी में निर्वाचित नगर नगर पंचायत मुख्य पार्षद एवं उप मुख्य पार्षद सहित 21 वार्ड सदस्यों के शपथ ग्रहण समारोह शुक्रवार को प्रखंड सभागार में आयोजित हुआ। इस अवसर पर डीसीएलआर पारुल प्रिया ने मुख्य पार्षद कोमल भारती एवं उप मुख्य पार्षद गुंजन कुमारी, अनीता ने वार्ड सदस्यों को  पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायी। शपथ ग्रहण के बाद नवनिर्वाचित  नगर पंचायत अध्यक्ष कोमल भारती ने कहा कि मंदार एक पर्यटन लग रही है और यहां के नगर पंचायत अध्यक्ष होने का मुझे अवसर यहां की जनता ने 


दिया है। इनके विश्वास पर मैं खरी उतरेंगी और पर्यटन नगरी को बेहतर से बेहतर तरीके से सौंदर्यीकरण करने एवं यहां का विकास करने का कार्य करूंगी। साथ ही कहा कि नगर पंचायत बौंसी का विकास करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी। वहीं उपाध्यक्ष गुंजन कुमारी ने कहा कि बौंसी बाजार सहित नगर पंचायत के अंतर्गत जितने भी वार्ड  हैं। जहां  काम नहीं हुआ है। सभी वार्डों में कार्य होंगे। इस अवसर पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अमित कुमार के अलावे नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य गुलाम अंसारी, गुलशन कुमार सिंह, आमिर पाठक,  अजय साह, नवनीत कुमार, संजय  यादव सहित अन्य वार्ड मौजूद थे। 

सोनू गुप्ता,ग्राम समाचार संवाददाता,बौंसी।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें