Banka News: नेता जी सुभाष चन्द्र बोस के 126 वीं जयंती पर किया सम्बोधित

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की 126 वीं जयंती के अवसर पर एसकेपी विद्या विहार राजपुर प्लस टू आवासीय विद्यालय बांका बिहार में जीव विज्ञान शिक्षक सह जिला पर्यावरण विशेषज्ञ व भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी बांका जिला ईकाई प्रबंध कमेटी सदस्य प्रवीण कुमार प्रणव ने छात्रों सहित देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि “ तुम मुझे अनुशासित पढ़ाई दो, मैं तुम्हें तुम्हारी मंजिल दूंगा।"छात्रों को चाहिए कि वे अनुशासित जीवन शैली में रहते हुए सर्वत्र 

अपने मानव जीवन चक्र को सफल बनाएं। जैसे पिताजी के कहने पर नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने आईसीएस पास कर दिखाया। वैसे ही हमारे एसकेपी बांका बिहार भारत के सभी छात्र अपने-अपने माता-पिता के सम्मान को ध्यान में रखते हुए उच्चतम पद प्राप्त करने का सफल प्रयास करें और अपने राष्ट्र के प्रति शिक्षित होकर जागरूक बनें।आज भी हमारे सर्वप्रिय नेताजी सुभाष चन्द्र बोस को हम सभी  सम्मान के साथ याद करते हैं और भावी पीढ़ी उनकी जीवनशैली से प्रेरित होकर राष्ट्र के प्रति समर्पित रहने का संकल्प लेते हैं। मौके पर द्वादश वर्ग के दर्जनों छात्र सहित अभिभावक गण में पारितोष पारश मुख्य रूप से मौजूद थे।

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें