Amarpur News: प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम के तहत सुनी गई जन समस्या:- बांका डीएम

ब्यूरो रिपोर्ट,ग्राम समाचार,बांका। अमरपुर प्रखंड के फतेहपुर पंचायत भवन कठेल मैदान में बुधवार 11 जनवरी 2023 को प्रशासन आपके द्वार ग्राम विकास शिविर का आयोजन डीएम अंशुल कुमार के नेतृत्व में किया गया.इस कार्यक्रम के तहत प्रशासन आपके द्वार शिविर में अलग अलग योजना से संबंधित 30 स्टाल लगाया गया था। जिसमें मनरेगा, बिजली, प्रधानमंत्री आवास, आइसीडीएस, शराब मुक्त, स्वास्थ्य जांच, वृद्धा पेंशन आदि समस्या निदान से संबंधित काउंटर लगाकर लोगों का 

निष्पादन किया। वहीं इस दौरान डीएम अंशुल कुमार ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत पूरे प्रखंड के समस्याओं को बारीकी से जांच कर ऑन द स्पॉट समस्या का समाधान की जाएगी, वहीं इस आयोजन में जिला के सभी विभाग के पदाधिकारी मौजूद हैं साथ ही बताया कि इस आयोजन से लोगों के बीच होने वाली समस्याओं को सीधी जिला स्तरीय अधिकारी के द्वारा जांच कर समस्या का समाधान किया जाएगा। मौके पर जिला अधिकारी अंशुल कुमार एडीएम माधव कुमार सिंह एसडीएम प्रिती कुमारी आदि पदाधिकारी मौजूद थे। 

कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बांका।

Share on Google Plus

Editor - कुमार चंदन,ब्यूरो चीफ,बाँका,(बिहार)

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें