Rewari News : पर्यावरण प्रदूषण रोकने के लिए प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की


रेवाड़ी जिलें में पर्यावरण बचाओ के अंतर्गत प्रदूषण निजात के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों के लिए जिला उपायुक्त को धन्यवाद ज्ञापित किया।         

 


                     

रेवाड़ी जिला वासियों द्वारा रेवाड़ी जिला उपायुक्त महोदय द्वारा जिले में विशेषतया ईट भट्टो की भरमार होने से फैल रहे प्रदूषण से पर्यावरण को हो रहे नुकसान एवम जनता के स्वास्थ्य पर लगातार पड़ रहे विपरीत प्रभावों के लिए जिला खाद्य एवम पूर्ति नियंत्रक द्वारा की गई जांच में ईट भट्टो का वैधानिक नियमो के अंतर्गत संचालित नही होने पर ऐसे ईट भट्टो का लाइसेंस निरस्त करने की की जा रही कार्यवाही का छेत्र के निवासियों ने स्वागत किया है । इसी परिपेक्ष में खड़गवास कानमाजरा छेत्र के समाज सेवी सेना से सेवानिवृत्त अधिकारी विक्रम सिंह पुत्र जगमाल सिंह ने खड़गवास कानमाजरा स्थित रारिया ब्रिक्स उद्योग जो की वर्तमान में नियामकों के अंतर्गत संचालित नही हो रहा है का लाइसेंस निरस्त करने का स्वागत करते हुए आगे और भी ऐसे नियमाको के बाहर संचालित भट्टो के विरुद्ध समुचित कार्यवाही करने का आग्रह किया है । साथ ही जन सेवक विक्रम सिंह रेवाड़ी जिले में प्रदूषण कम करके पर्यावरण को स्वच्छ करने के कार्यों में स्वेच्छा से जिला प्रशासन का सहयोग करने के लिए हमेशा सहयोग करने का वादा किया है ।            


                           

खड़गवास निवासी समाज सेवी विक्रम सिंह ने इस कार्य के लिए  अपने साथियो के साथ आज रेवाड़ी उपायुक्त कार्यालय में उपस्थित होकर श्रीमान उपायुक्त महोदय को धन्यवाद ज्ञापित किया।                                                 

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें