Rewari News : आम आदमी पार्टी ने दखोरा गांव में शहीद की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी

आम आदमी पार्टी कोसली विधानसभा अध्यक्ष नीरज यादव मोतला ने दखौरा गांव के वीर शहीद बसंत कुमार की मूर्ति अनावरण पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी ।                             


          

आज दखोरा गांव के वीर सपूत शहीद बसन्त कुमार की मूर्ति का अनावरण हुआ जिसमे आम आदमी पार्टी कोसली विधानसभा के अध्यक्ष नीरज यादव मोतला ने  शहीद की मूर्ति पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देते हुए शहीद की शहादत को नमन किया । 



इस अवसर पर आम आदमी पार्टी रेवाड़ी जिला अध्यक्ष कुलदीप शर्मा,युवा जिला अध्यक्ष कपिल खरसानकी, कुलदीप सिंह बूढ़पुर, यशबीर दखोरा, रिंकू रामगढ़, कुलदीप डहीना, पवन गुजर आदि पार्टी कार्यकर्ता भी शामिल हुए साथ ही विधानसभा अध्यक्ष नीरज यादव मोतला ने गांव दखोरा के ही रेजांगला पोस्ट पर शहादत देने वाले पूर्व शहीद रामसिंह, सूरजभान एवम फूलचद शहीदों की मूर्तियों पर भी माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि देकर शहादत को नमन किया। नीरज यादव मोतला ने गांव दखोरा की मातृभूमि को शहीदों की भूमि बताते हुए गांव के युवाओं को देश की रक्षा करने के लिए प्रोत्साहित करने का आह्वान किया।                                   

Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें