Rewari News : पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती सुशासन दिवस पर कार्यक्रम आयोजित

ग्राम समाचार न्यूज : रेवाड़ी : बूथ नंबर 119 मे खटीक समाज की धर्मशाला में पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर सुशासन दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली ने शिरकत की तथा श्रद्धासुमन अर्पित किए ।



वंदना पोपली ने जयंती के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी राजनीति के शिखर पुरुष, युगदृष्टा, ओजस्वी वक्ता थे जिनके कायल धुर विरोधी भी रहा करते थे उन्होंने देश हित में बहुत सराहनीय कार्य किया, लेकिन आज वह हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनका एक कथन याद है, कि मैं रहूं या ना रहूं मेरा देश रहना चाहिए। आज ग्रामीण क्षेत्र को प्रधानमंत्री सड़क योजना उनकी देन है। उनके दिए हुए कथन सत्य हो रहे हैं। उन्होंने सदन में भी कहा था कि आज हमारी 2 सीटें हैं, लेकिन आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी का एकछत्र संपूर्ण भारत में राज होगा।



भारतीय राजनीति में 6 दशक तक पुरज़ोर दखल रखने वाले वाजपेयी जी ने अपनी दूरदर्शिता और करिश्माई व्यक्तित्व की वजह से देश के साथ ही अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी अमिट छाप छोड़ी है। अटल जी के लिए राष्ट्रहित हमेशा दलगत राजनीति से ऊपर रहा।

खटीक समाज धर्मशाला में वन्दना पोपली ने भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मन की बात कार्यक्रम को बूथ नम्बर 119 के निवासियो के साथ मिल कर सुना । इस अवसर पर भगवानदास खिंची, राजेंदर प्रसाद, शिवरतन, मंगतराम, दिनेश खिंची किशन लाल, राहुल खींची इत्यादि अनेको निवासी उपस्थित रहे।
Share on Google Plus

Editor - राजेश शर्मा : रेवाड़ी (हरि.) - 9813263002

ग्राम समाचार से आप सीधे जुड़ सकते हैं-
Whatsaap Number -8800256688
E-mail - gramsamachar@gmail.com

* ग्राम समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

* ग्राम समाचार के "खबर से असर तक" के राष्ट्र निर्माण अभियान में सहयोग करें। ग्राम समाचार एक गैर-लाभकारी संगठन है, हमारी पत्रकारिता को सरकार और कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
- राजीव कुमार (Editor-in-Chief)

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें